Lucknow News सड़क दुर्घटना में 3 मेडिकल छात्रों की मौत, चौथा गंभीर

Lucknow News

Lucknow News – उत्तर प्रदेश के मलिहाबाद में एक दुखद घटना में, तीन मेडिकल छात्रों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जब उनका वाहन ट्रक से टकरा गया। तीनो छात्र इंटीग्रल यूनिवर्सिटी में MBBS कर रहे थे वह हरदोई जा रहे थे लेकिन अचानक गाड़ी नियंत्रण से बाहर चली गई और DCM में टकरा गई।

पीड़ितों की पहचान 22 साल के अयान खान, 20 साल के अशरफ हाशमी और 21 साल के अमन अंसारी के रूप में हुई है। सैयद ताहा रिजवी की हालत गंभीर बताई जा रही है। अयान और अमन रामपुर के रहने वाले थे, वहीं अशरफ कानपुर के और ताहा लखनऊ के जानकीपुरम इलाके के रहने वाले थे.

चारों लखनऊ के एक निजी कॉलेज के एमबीबीएस सेकेंड ईयर के छात्र थे। छात्रों ने अयान के गृहनगर रामपुर में होली की छुट्टियां बिताने का फैसला किया था। चारों रविवार की रात रामपुर से लखनऊ के लिए निकले थे क्योंकि उन्हें सोमवार की सुबह से अपनी क्लास अटेंड करनी थी।

3 medical student death
3 medical student death

सोमवार की तड़के जब वे हरदोई रोड पर थे तो उनका चौपहिया वाहन गड्ढे में जा गिरा. इससे पहले कि चालक वाहन को नियंत्रित कर पाता, वह ट्रक से टकराते हुए सड़क के दूसरी ओर चला गया।


यह भी पढ़ें

Heart Attack

Mumbai News


रिपोर्ट्स के मुताबिक, अयान ने रात करीब 11.30 बजे अपने परिवार से संपर्क किया था। रविवार की रात उन्हें सूचित किया कि वे शाहजहांपुर के पास यातायात में फंस गए हैं और जल्द ही लखनऊ पहुंचेंगे। स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ), मलिहाबाद के अनुसार, टक्कर के बाद ताहा का चार पहिया वाहन लुढ़क गया।

एसएचओ ने कहा, “ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।”

अंचल अधिकारी मलीहाबाद योगेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया गया है. अधिक समाचारों के लिए हमारे समाचार पोर्टल को भी सब्सक्राइब करें और दुनिया में सबसे आगे रहें। coupon cookie

Harshit Asthana

My name is Harshit and I am the founder of Couponcookie. I am also a social worker. My backbone is the boss of the universe He is tridev, he is Mahadev.

Leave a Reply

Your email address will not be published.